Dbrau Admit card कब मिलेंगे | Center का पता कैसे लगेगा

            Dbrau Admit card कब मिलेंगे 

                Center का पता कैसे लगेगा

                      डॉ भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय की परीक्षाएं 29 अप्रैल से आरंभ हो रही हैं अभी तक किसी भी छात्र-छात्राओं के प्रवेश पत्र जारी नही हुए हैं न की परीक्षा केंद्र जारी हुए हैं। 

              विश्वविद्यालय प्रशासन कि ओर से बुधवार रात को परीक्षा केंद्रों कि प्रस्तावित सूची जारी की गई हैं इसमे 20 नोडल और 210 परीक्षा केंद्र हैं। कॉलेजो से ईमेल के माध्यम से प्रस्तावित सूची के आधार पर 24 घण्टे में आपत्ति मांगी हैं। 

 

  

                    विश्विद्यालय परीक्षा नियंत्रक डॉ ओमप्रकाश का कहना है कि प्रस्ताविक सूची के आधार पर 20 आपत्तियां प्राप्त हुई हैं। इसका निवारण कमेटी द्वारा किया जा रहा है।

Admit Card पहले किसे मिलेंगे:-

                    विश्विद्यालय के प्रशासन की ओर से बृहस्पतिवार को राजकीय और एडेड कॉलेजों के परीक्षार्थियों के प्रेवशपत्र जारी किए गये हैं, सेल्फ फाइनेंस कॉलेजो के प्रेवशपत्र अभी तक जारी नही किये गए है। परीक्षा नियंत्रक डॉ ओमप्रकाश का कहना है कि पहले दिन जिन परीक्षार्थियों की परीक्षा होनी हैं उनके प्रेवशपत्र जारी कर दिए गये हैं, शुक्रवार को आप लोग अपने कॉलेज से Admit card ले सकते हैं, धीरे-धीरे सभी की के प्रेवशपत्र जारी हो जाएंगे और आपके admit card पर ही आपके केंद्र का नाम होगा और जल्दी ही List जारी हो जायेगी। आप अपने कॉलेज में सम्पर्क करें जिससे आपको Admit card & Center List  की सही जानकारी आपको मिल सके

                   अगर आपको Date sheet नही मिली हैं तो आप mayur llb telegram पर आ कर ले सकते हैं या यूट्यूब पर वीडियो के  Description में लिंक हैं वहाँ से ले सकते हैं अगर आपकी को समस्या रह जाती हैं तो Instagram Mayur_ llb पर आ सकते हैं।

1 thought on “Dbrau Admit card कब मिलेंगे | Center का पता कैसे लगेगा”

Leave a Comment